पेशावर के होटल में विस्फोट होने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 11:25:25 AM
6 people killed in same family in Peshawar hotel blast

पेशावर। पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के पेशावर शहर में शनिवार सुबह एक शक्तिशाली विस्फोट में 2 बच्चों सहित एक ही परिवार के कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना बिलाल टाउन इलाके के पास एक होटल की चौथी मंजिल पर हुई। धमाका गैस सिलेंडर के चलते हुआ।

नायडू ने पेरू के राष्ट्रपति से मुलाकात कर व्यापार, द्विपक्षीय सहयोग पर चर्चा की

चीफ कैपिटल सिटी पुलिस ( सीसीपीओ ) काजी जमील उर रहमान ने बताया कि मरने वाले सभी खैबर पख्तुनख्वा के हांगू जिले के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि समूचे तल में आग लग गई। ये परिवार इलाज कराने के लिए आया था और विस्फोट के वक्त उसी होटल में ठहरा था।

गाजा में इस्राइल सेना के हमले में एक की मौत, 100 से अधिक घायल

मृतकों में व्यक्ति , उसकी पत्नी , मां , दो बच्चे और एक भाई शामिल है। गंभीर हालत में घायलों को उपचार के लिए रावलपिंडी में भर्ती कराया गया है। असिस्टेंट इंस्पेक्टर जनरल बम निरोधक दस्ता के शफाकत मलिक ने बताया कि धमाका एक गैस सिलेंडर के चलते हुआ था ना किसी विस्फोटक से। विस्फोट के बाद होटल में आग लग गई, जिसके बाद पुलिस और बचावकर्मियों ने होटल से लोगों को बाहर निकाला। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.