ईरान में सीमा पार कर घुसे 6 आतंकवादी मारे गए

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 07:35:39 AM
6 terrorists killed in Iran crossed the border

बेरुत। ईरान की सेना ने आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से इराक की ओर से उसकी सीमा में घुसे 6 आतंकवादियों को मार गिराया है। सरकारी मीडिया ने रिवोल्यूशरी गाड्र्स के जमीनी बल के प्रमख ब्रिगेडियर जनरल मोहम्मद पकपौर के हवाले से रविवार को बताया कि सेना ने इराक की तरफ से देश में घुसे 6 आतंकवादियों को मार गिराया है।

उत्तर कोरिया के साथ ऐतिहासिक सम्मेलन के लिए सिंगापुर पहुंचे राष्ट्रपति ट्रंप

यह आतंकवादी ईरान में अपनी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से घुसे थे। उन्होंने बताया कि उत्तर पश्चिमी ईरान में ओश्नावीह और सर्वाबाद में  हुई झड़पों में 3 आतंकवादी घायल हो गए।

उनके पास से हथियार और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। रिवोल्यूशनरी गाड्र्स ने शनिवार को एक बयान जारी करके बताया था कि इसी इलाके में शुक्रवार को सेना के साथ मुठभेड़ में नौ आतंकवादी मारे गए थे।

हम मॉस्को में समूह के सदस्यों को देखकर खुश होंगे: पुतिन

जनरल पकपौर ने मारे गए आतंकवादियों की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सुन्नी आतंकवादी थे जो शिया बहुल ईरान में गड़बड़ी फैलाने के मकसद से दाखिल हुए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.