आस्ट्रेलिया में एक ही परिवार के 7 लोग मृत पाए गए

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 05:00:27 PM
7 people of the same family were found dead in Australia

सिडनी। दक्षिण पश्चिमी आस्ट्रेलिया में एक ग्रामीण इलाके में 4 बच्चों समेत एक परिवार के सात लोग शुक्रवार को मृत पाए गए। मृतकों के शरीर पर गोली लगने के जख्म है। पुलिस और मीडिया ने यह जानकारी दी। मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बच्चे अपनी मां और दादा-दादी के साथ मृत पाए गए।

संरा ने म्यामां से रोहिंग्या हमलों के साजिशकर्ताओं की जवाबदेही तय करने को कहा

ये लोग मार्गरेट रीवर के पास ओस्मिंगटन शहर में 2015 में आये थे। पुलिस ने हत्या-आत्महत्या की आशंका पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। पश्चिमी आस्ट्रेलिया प्रांत पुलिस आयुक्त क्रिस डेवसन ने बताया कि पुलिस के पास एक फोन कॉल आने के बाद पुलिस ने एक मकान से ये शव और दो बंदूक बरामद की।

दो वयस्कों के शव मकान के बाहर और शेष उसके भीतर मिले। ये सभी इस मकान में रहते थे। डेवसन ने बताया कि मृतकों के शरीर पर गोली लगने के जख्म हैं। लेकिन मौके से दो बंदूकें मिलने के अलावा वह फिलहाल और कुछ नहीं कह सकते।

कोरियाई प्रायद्वीप के पूर्ण और अपरिवर्तनीय परमाणु निरस्त्रीकरण पर रहेगा ट्रंप का जोर : व्हाइट हाउस

सिडनी विश्वविद्यालय के बंदूक नीति विश्लेषक फिलीप अल्पर्स ने बताया कि यह घटना 1996 के नरसंहार के बाद से आस्ट्रेलिया में सबसे वीभत्स घटना हो सकती है , जब पोर्ट आर्थर में 35 लोग मारे गए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.