अफगानी सेना ने दस तालिबानियों को ढेर किया, 10 लोग कई घटनाओं में मारे गए

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 07:23:17 AM
Afghan army planks ten Talibanis, 10 people killed in many incidents

काबुल। अफगानिस्तान में तालिबान के साथ कल बिना किसी शर्त के किए गए संघर्षविराम के बाद अफगानिस्तानी सेना ने 10 तालिबानियों को मार गिराया है। इस बीच अलग-अलग घटनाओं में 10 लोगों की हत्या कर दी गई और 5 लोग घायल हैं।

शरीफ ने मुशर्रफ को नामांकन की अनुमति देने के फैसले की आलोचना की

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि अगर सुरक्षा बलों को निशाना बनाया गया तो किसी को भी बख्शा नहीें जाएगा और हर हरकत का जोरदार जवाब दिया जाएगा। एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने बताया कि मारे गए लोगों में इनमें 5 पाकिस्तानी भी शामिल हैं जो कल पूर्वी नांगरहार प्रांत में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में मारे गए हैं।

अधिकारी ने बताया हमने अपना अभियान समाप्त कर लिया है और अब संघर्षविराम की घोषणा का पालन करेंगें। गौरतलब है कि एक अन्य घटना में अज्ञात बंदूकधारी ने आज एक सांसद के घर के बाहर गोलीबारी कर 5 लोगों की हत्या कर दी।

आत्मघाती हमलावरों ने सांसद के आवास को निशाना बनाया, तीन की मौत

इस घटना में पांच अन्य लोग भी घायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हेरात प्रांत में पश्चिमी क्षेत्र में बंदूकधारियों के हमले में दो लोगों की मौत हो गई। पूर्वी लांघमान प्रांत में एक बम हमले में एक मौलवी और दो अन्य लोगों की मौत हो गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.