सनकी ने पहले कार से रौंदा, फिर चाकू घोंपा, 9 जख्मी

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 10:14:54 AM
सनकी ने पहले कार से रौंदा, फिर चाकू घोंपा, 9 जख्मी

न्यूयॉर्क। अमेरिका में ओहायो के विश्वविद्यालय में कार से रौंदने और चाकू घोंपने की घटना में 9 लोग घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने सनकी हमलावर को मार गिराया है। पुलिस का कहना है कि एक संदिग्ध ने सोमवार दोपहर ओहायो स्टेट यूनिवर्सिटी में लोगों के एक समूह पर चढ़ा दी। इसके तुरंत बाद हमलावर कार से निकला और चाकू से वहां खड़े लोगों पर हमला करता चला गया। शुरुआत में इस घटना को गोलीबारी की घटना बताया गया लेकिन संदिग्ध ने किसी को भी गोली नहीं मारी।

संदिग्ध के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन पुलिस का कहना है कि वह सोमालिया का एक शरणार्थी, ओहायो के एक स्कूल का 18 वर्षीय छात्र था जो अमेरिका में कानूनी रूप से रह रहा था। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, कार लोगों के समूह के ऊपर चढ़ गई।

यूनिवर्सिटी कैंपस को इश घटना के बाद 90 मिनट के लिए लॉकडाउन कर दिया गया। अधिकारियों का कहना है कि हमलावर के उद्देश्य का अभी पता नहीं चला है। पुलिस प्रमुख क्रेग स्टोन ने कहा, यह जानबूझकर किया गया था। घटनास्थल पर एक पुलिसकर्मी मौजूद था और उसी ने हमलावर को मार गिराया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.