पाकिस्तान आईईडी विस्फोट में सेना के मेजर,सिपाही की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 03:06:47 PM
Army Major, Soldier killed in Pakistan IED blast

रावलपिंडी। पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर आतंकवादियों की ओर से बिछाये गये अत्याधुनिक शक्तिशाली विस्फोटक उपकरण (आईईडी) के विस्फोट होने से पाक सेना के मेजर और सिपाही की मौत हो गयी। इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन के महानिदेशक आसिफ गफूर ने ट्वीट कर कहा कि यह हादसा पाक-अफगान सीमा पर मोहमंद जिले में उस समय हुआ जब मेजर आदिल शाहिद बाड़ लगाने के काम की निगरानी कर रहे थे।


loading...

 आदिल के साथ सिपाही फराज हुसैन भी इस विस्फोट की चपेट में आ गया। विस्फोटक उपकरण लगाये जाने का संदेह सीमा पार आतंकवादियों पर है। पाक-अफगान सीमा पर दरअसल संवेदनशील घुसपैठ मार्ग पर बाड़ लगाने का काम किया जा रहा है। इसी काम की निगरानी के दौरान मेजर और सिपाही मारे गये।
गौरतलब है कि गत सप्ताह दीर और उत्तरी वजीरिस्तान में सीमा पार से आतंकवादियों की ओर से की गयी गोलीबारी में पाकिस्तानी सेना के चार जवान मारे गये थे। यह घटना उस समय हुई जब जवान गश्त लगाने की नियमित ड्यूटी पर थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.