काबुल में हक्कानी समूह के तीन आतंकवादी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 03:07:09 PM
arrested three terrorists of Haqqani group in Kabul

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल से सुरक्षाबलों ने एक अभियान के दौरान तालिबान से संबंध हक्कानी समूह के तीन आतंकवादी गिरफ्तार किया। सरकार ने सोमवार को यह जानकारी दी।

प्रेसीडेंटल इंफोरमेंशन कार्डिनेशन सेंटर (तौहिद सेंटर) ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय (एनडीएस) के जवानों ने काबुल के पुलिस जिला 8 में अभियान के दौरान हक्कानी आतंकवादी समूह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

बयान के अनुसार एनडीएस ने अभियान के सही समय का खुलासा नहीं किया है। तालिबान आतंकवादियों से संबंध हक्क़ानी समूह देश के पूर्वी प्रांतों और राजधानी काबुल के कई अति सुरक्षा वाले क्षेत्रों में सुरक्षाबलों के खिलाफ हुये हमलों के लिये जिम्मेदार है।

पुलिस प्रवक्ता फेरडस फरामाज ने काबुल के पुलिस जिला 7 में रविवार की रात दोगह अबाद में एक सुरक्षा चौकी पर अज्ञात लोगों ने हथगोला फेंका जिसमें पुलिस अधिकारी घायल होने की पुष्टि की है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.