अनुच्छेद 370: विदेश मंत्री ने कहा कि कश्मीर से पाबंदियां हटाईं तो माहौल खराब करेगा पाकिस्तान

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 12:13:52 PM
Article 370: Foreign Minister said that Pakistan will spoil the atmosphere if restrictions are lifted from Kashmir

इंटरनेट डेस्क। विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कश्मीर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के भारत के फैसले पर जयशंकर ने कहा है कि कश्मीर के लोग इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। पाकिस्तान अभी बौखलाहट में हैं। कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान फंडिंग करता है। कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने 5 अगस्त के बाद और अधिक मुस्तैदी बरती है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

पाकिस्तान कश्मीर में वही करेगा जो वह पिछले कई दशकों से करता आ रहा है। जयशंकर ने एक शीर्ष अमेरिकी थिंक टैंक द हेरिटेज फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में कहा कि आप पाकिस्तानियों से क्या उम्मीद करते हैं, अगर मौजूदा प्रतिबंध हटने और सामान्य स्थिति बहाल हो जाती है तो..हम शांति और खुशहाली की उम्मीद करते हैं।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही हमें आशंका है कि पाकिस्तान वहां कुछ कर सकता है। इसलिए हमने 5 अगस्त से जम्मू कश्मीर में पाबंदियां लागू कर दी थीं। हमें आशंका थी कि पाकिस्तान, कश्मीर पर हमारे फैसले के बाद वही करेगा जो वो पिछले 70 सालों से करता आ रहा है। पाकिस्तान कभी नहीं चाहेगा कि कश्मीर घाटी में शांति और खुशहाली लौटे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.