उत्तरी सिनाई में पुलिस नाके पर हमला,पांच आतंकवादी और दो सैनिकों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 07:20:01 PM
उत्तरी सिनाई में पुलिस नाके पर हमला,पांच आतंकवादी और दो सैनिकों की मौत

काहिरा। मिस्र के आतंकवाद और अशांत प्रभावित उत्तरी सिनाई प्रांत में बुधवार को  एक पुलिस चौकी को आत्मघाती हमले से उड़ाने की नाकाम कोशिश करने वाले पांच आतंकवादी पुलिस के साथ मुठभेड में मारे गए। इस दौरान दो सैनिक भी शहीद हो गए। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि इसी क्षेत्र में झड़पों के बाद फरार कुछ आतंकवादियों की तलाश की जा रही थी औरइसी पुलिस चौकी पर कुछ जवान तैनात थे।

हैरी पॉटर का किरदार निभाना चाहते हैं: दर्शील सफारी

इसी दौरान कुछ लोग वहां आए और उनमें से एक ने अपने शरीर से बंधे विस्फोटकों को उड़ाने की कोशिश की लेकिन इसमें वह नाकाम हो गया लेकिन सतर्क सुरक्षा बलों ने तुरंत गोलीबारी की। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में पांच आतंकवादी मारे गए और दो सैनिक भी शहीद हो गए।

तापसी पन्नू जल्द ही नजर आएगी आत्मरक्षा प्रशिक्षक की भूमिका में

उन्होंने बताया कि इन आतंकवादियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है और न ही किसी आतंकवादी संगठन ने इनके बारे में कोई स्वीकारोक्ति की है। हाल ही के माह में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच झड़पों में सैंकड़ों सैनिक और पुलिसकर्मी मारे जा चुके है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.