पाकिस्तान खुद को ठगा महसूस कर रहा है : बाजवा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 06:42:12 PM
Bajwa said Pakistan is feeling himself cheated

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने एक शीर्ष अमेरिकी सैन्य अधिकारी से शुक्रवार को कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ कारगर कार्रवाई नहीं किए जाने जैसी आलोचना के कारण उनका देश खुद को ठगा महसूस कर रहा है।

प्रत्यर्पण मामला: विजय माल्या को दी ब्रिटेन की कोर्ट ने जमानत

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की ओर से पाकिस्तान पर झूठ बोलने और धोखा देने के आरोप लगााने के बाद पहली बार पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने यह प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को इस आशय की जानकारी दी।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ब्रिटेन यात्रा रद्द की

सेना ने एक वक्तव्य में कहा कि अमेरिकी केंद्रीय कमान प्रमुख जनरल जोसेफ वोटेल ने जनरल बाजवा से कहा कि अमेरिका, पाकिस्तान के भीतर किसी प्रकार की एकतरफा कार्रवाई पर विचार नहीं कर रहा है। सेना के अनुसार, बाजवा ने कहा कि दशकों के सहयोग के बावजूद हालिया अमेरिकी आरोपों के बाद पूरा पाकिस्तान खुद को ठगा महसूस कर रहा है।

अमेरिका ने जताई उम्मीद आतंकवादियों को सौंप देगा पाकिस्तान

ट्रम्प द्वारा एक जनवरी को पाकिस्तान पर अरबों डॉलर सहायता मिलने के बावजूद लगाातार झूठ बोलने और धोखा देने का आरोप लगाने के बाद दोनों देशों के बीच संबंध खराब होते जा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.