बांग्लादेश में महिला टीवी पत्रकार की गला काट कर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 01:00:01 PM
Bangladeshi woman journalist throat cut to death

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ढाका। बांग्लादेश में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक टेलीविजन चैनल की महिला पत्रकार के घर में घुस कर एक धारदार हथियार से गला काट कर उसकी हत्या कर दी। मीडिया में आई खबरों में ये जानकारी सामने आई है। मरने वाले की पहचान सुबर्णा नोदी (32) के रूप में की गई है।

BSNL की इंटरनेट टेलिफोन सर्विस Wings हुई शुरू, ग्राहकों को 1 साल तक फ्री में मिलेगी इंटरनेशनल कॉलिंग

वे निजी समाचार चैनल आनंद टीवी की एक पत्रकार थी। सुबर्णा डेली जाग्रतो बांग्ला सामाचार और बीडीन्यूज 24 डॉटकॉम के लिए भी काम करती थी। वे यहां से करीब 150 किलोमीटर दूर पबना जिले के राधानगर इलाके में रहती थी।

गुजरात बैंक घोटाला : राहुल और सुरजेवाला के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा

रिपोर्ट में बताया गया है कि सुबर्णा की नौ साल की एक बेटी है और वह अपने पति के साथ तलाक की एक प्रक्रिया से गुजर रही थी। इसमें बताया गया है हमलावर 10 से 12 बजे के बीच मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और कल रात में करीब 10.45 में ही उसके घर के दरवाजे की घंटी बजाई।

स्वर्ण मौद्रिकरण योजना के तहत जमा सोने को सीआरआर में शामिल करने का सुझाव: नीति समिति

पबना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इबअने मिजान ने बताया कि जब उसने दरवाजा खोला तो हमलावर ने उस पर हमला कर दिया और घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने महिला पर हमला करने के लिए एक धारदार हथियार का इस्तेमाल किया।

पिछले हफ्ते लॉन्च हुए अमेजन के इस एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन की आज सभी ग्राहकों के लिए होगी बिक्री

कुछ स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अतिरिक्त एपी गौतम कुमार बिस्वास ने बताया कि पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनायी गई है। पबना में पत्रकारों ने हत्या की निदा की है और हत्यारों को तत्काल न्याय के दायरे में लाने की मांग की है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.