पेरिस हमले की पहली बरसी पर फिर खुला बताक्लां कंसर्ट हॉल

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 12:07:10 PM
  पेरिस हमले की पहली बरसी पर फिर खुला बताक्लां कंसर्ट हॉल

पेरिस। फ्रांस में हुए सबसे भीषण आतंकी हमले की पहली बरसी मनाने के लिए एक प्रतीकात्मक और भावनात्मक शो में रॉक स्टार स्टिंग की प्रस्तुति के साथ पेरिस स्थित बताक्लां कंसर्ट हॉल फिर खुल गया ।

आतंकवादियों द्वारा एक साल पहले किए गए हमले में कंसर्ट हॉल 90 लोग मारे गए थे । सनसनीखेज घटनाक्रम की कड़ी में कंसर्ट हॉल के सह-निदेशक ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी समूह ईगल्स ऑफ डेथ मेटल के दो सदस्यों को प्रवेश करने से रोक दिया जो 13 नवंबर 2015 को हमले के समय मंच पर थे।

बताक्लां के सह-निदेशक जूल्स फु्रतोस ने कहा, वे आए, मैंने उन्हें बाहर कर दिया..$कुछ चीजें हैं जिन्हें आप नहीं भूल सकते ।फ्रुतोस ईगल्स के अग्रणी जेसे ह्यू के इस दावे से नाराज थे कि हमले में आयोजन स्थल के मुस्लिम सुरक्षाकर्मियों में से कुछ की मिलीभगत थी ।

उन्होंने कहा, वह ह्यू हर दो महीने में इस तरह की अविश्वसनीय झूठी घोषणाएं करते हैं । हमारी सुरक्षा व्यवस्था पर आतंकियों से मिलीभगत होने का आरोप लगाना पागलपन है...बहुत हो गया । यह बंद होना चाहिए।

ह्यू निर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक हैं । वह बिना सबूत के यह भी कह चुके हैं कि हमले के समय आयोजन स्थल के बाहर मुसलमान जश्न मना रहे थे ।

हालांकि, बैंड के प्रबंधक मार्क पोलक ने इस बात से इनकार किया कि बैंड के सदस्यों ने बाताक्लां में घुसने की कोशिश की थी । उन्होंने बिलबोर्ड पत्रिका से कहा, जेसे ने यहां तक कि स्टिंग के कंसर्ट के लिए कमरे तक में घुसने तक की कोशिश नहीं की थी।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.