इराक में बम धमाका, एक की मौत, 14 घायल

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 10:27:11 AM
Bomb blast in Iraq, one killed, 14 wounded

किरकुक। इराक के किरकुक में बम धमाका होने से कम से कम व्यक्ति की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। सुरक्षा और चिकित्सा सूत्रों ने शुक्रवार रात को यह जानकारी दी। सूत्रों ने कहा कि बम धमाके शाम को भीड़भाड़ वाले बाजार में अंजाम दिया गया। रमजान के पाक महीने में इस समय मुस्लिम जमकर खरीदारी करते हैं।

मोदी विरोध में शेर की सवारी ना करें राजनैतिक दल, आप भी हो सकते हैं पहला शिकार

शहर के एक अन्य क्षेत्र में विस्फोटक उपकरण में धमाका हुआ जिसमें जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। इराक के सुरक्षा बलों ने इस बारे कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। कतर के अल जजीरा और सऊदी अरब के अल-अरबिया की रिपोर्ट के मुताबिक बम धमाके में सात लोगों की मौत हुई है।

गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से भेंट की

यहां मई में ही संसदीय चुनावों के परिणाम घोषित हुए थे इन चुनावों में कुर्दिश पार्टी की जीत के बाद तुर्क और अरब समुदायों में विवाद उत्पन्न हो गया जिसके कारण किरकुक में तनाव बढ़ा हुआ है। गौरतलब है कि इराक ने दिसंबर माह में आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) पर जीत हासिल करने की घोषणा की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.