ट्रंप के साथ कैंडललाइट डिनर करना है तो 10 लाख डॉलर अदा करें

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:23:01 AM
ट्रंप के साथ कैंडललाइट डिनर करना है तो 10 लाख डॉलर अदा करें

वाशिंगटन। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अमीर समर्थक अब ट्रंप और निर्वाचित उप राष्ट्रपति माकइ पेंस के साथ ‘कैंडललाइट डिनर’ कर सकते हैं, हालांकि उन्हें इसके लिए 10 लाख डॉलर या इससे भी अधिक रकम अदा करनी पड़ सकती है।

निर्वाचित राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों वाली टीम ने ट्रंप, उनके कैबिनेट में नामित सदस्यों और कांग्रेस नेताओं के साथ कैंडललाइट डिनर और कुछ दूसरे कार्यक्रम तैयार किए हैं ताकि 20 जनवरी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए समर्थक सात अंकों का वित्तीय योगदान दे सकें।

समाचार पत्र ‘द वाशिंगटन पोस्ट’ के अनुसार समर्थकों को शपथ ग्रहण वाले सप्ताहांत में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के साथ कई कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है जिनमें ‘कैंडललाइट डिनर’ भी शामिल है। इस डिनर में ट्रंप, उनकी पत्नी मेलानिया, पेंस और उनकी पत्नी कैरेन की ‘विशेष उपस्थिति’ होगी।

ट्रंप की टीम सिर्फ व्यक्तियों से चंदे नहीं ले रही है, बल्कि वह बड़ी कपंनियों की ओर से भी चंदे स्वीकार रही है। राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 2013 के अपने दूसरे शपथ ग्रहण समारोह के लिए यही किया था।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.