भ्रष्टाचार मामला: शरीफ और उनकी बेटी मरियम पाक पहुंचते ही गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jul 2018 08:42:43 AM
Corruption case: Sharif and his daughter arrested after reaching Miriam Pak

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लाहौर। भ्रष्टाचार के एक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम को शुक्रवार रात देश लौटते ही गिरफ्तार कर लिया गया। शरीफ और मरियम को लेकर आ रहा विमान भारतीय समयानुसार रात करीब सवा नौ बजे लाहौर के अल्लामा इकबाल हवाई अड्डे पर पहुंचा।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, दूसरी बार साथ करने जा रहे है काम

विमान अपने निर्धारित समय से करीब 3 घंटे देर से आया। एतिहाद एयरवेज की उड़ान ई वाई 243 अबू धाबी से यहां पहुंची। यहां आने से पहले शरीफ और उनकी बेटी लंदन से संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी पहुंचे थे। शरीफ की पत्नी कुलसुम लंदन के अस्पताल में जिदंगी मौत की जंग लड़ रही हैं।

शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

पाकिस्तान के भ्रष्टाचार निरोधक निकाय के अधिकारी, शरीफ और उनकी बेटी को हिरासत में लेने के लिए हवाई अड्डे पर मौजूद थे।दोनों को छह जुलाई को लंदन में 4 आलीशान फ्लैटों की मिल्कियत से जुड़े एवेनफील्ड संपत्ति मामले मं दोषी ठहराया गया था। शरीफ (68)और उनकी बेटी मरियम (44) को एक जवाबदेही कोर्ट ने क्रमश: दस और 7 साल की कैद की सजा सुनाई है।

Movie review: अपने सपने के लिए मौत को हराकर जिंदगी के संघर्ष की कहानी बयां करती है फिल्म 'सूरमा'

राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) और कार्यवाहक सरकार ने घोषणा की थी कि हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा। दोनों को इस्लामाबाद ले जाने के लिए हवाई अड्डे पर एक हेलीकॉप्टर मौजूद है। उन्हें जवाबदेही अदालत में पेश करने के बाद इस्लामाबाद से रावलपिंडी की अदियाला जेल ले जाया जाएगा।

बॉलीवुड में बिग बी, जूनियर बी पर चढ़ा FIFA का फीवर, सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में देखा सेमीफाइनल मैच

पाकिस्तान: आत्मघाती हमले में 128 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.