एफिल टावर पर चढ़ने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 10:33:32 AM
Eiffel tower news

पेरिस। फ्रांस की राजधानी पेरिस में एफिल टावर पर चढ़ने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफिल टावर पर एक व्यक्ति चढ़ता हुआ नजर आने के बाद सोमवार को इस परिसर को खाली करवा दिया गया था। एफिल टावर की देखभाल करने वाली कंपनी ने एक बयान में कहा कि व्यक्ति टावर में तैनात आपात दल की पकड़ में है। एफिल टावर को आगंतुकों के लिए मंगलवार को खोल दिया जाएगा। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को पकड़ लिया गया है। परिसर को सोमवार को अचानक खाली करा देने से यहां आए पर्यटक काफी निराश हो गए थे। क्यूबेक के सिलवी और सेलिना ने कहा कि हम वास्तव में बहुत निराश हैं। हम केवल एक सप्ताह के लिए यहां हैं और इसने हमारा पूरा कार्यक्रम ही चौपट कर दिया है।

इससे पहले पुलिस ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि टावर पर चढ़ने वाले व्यक्ति का मकसद क्या था। इससे पहले अक्टूबर 2017 में भी एक युवक एफिल टावर पर चढ़ गया था और उसने नीचे कूदने की धमकी दी थी लेकिन पुलिस ने उसे समझा-बुझा कर नीचे उतार लिया था। ब्रिटेन का एक व्यक्ति 2012 में टावर के शिखर पर चढ़ने के बाद नीचे कूद गया था और उसकी मौत हो गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.