चुनाव आयोग ने इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2017 12:30:01 AM
Election Commission issues non-bailable warrant against Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने विपक्ष के नेता इमरान खान की गिरफ्तारी के लिये गैर जमानती वारंट जारी किया है। आयोग ने पूर्व क्रिकेटर द्वारा उस पर पक्षपात का आरोप लगाये जाने को लेकर यह कार्वाई की है। 

खबर के मुताबिक मुख्य चुनाव आयुक्त की अगुवाई वाली पांच सदस्यी पीठ ने 64 वर्षीय खान के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 26 अक्तूबर को होने वाली सुनवाई के लिए पेश करने का आदेश दिया।

पाकिस्तान में चुनाव आयोग गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकता है, इसी बीच खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा कि वह फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगी।

इससे पहले 14 सितंबर को पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने मामले में खान की मौजूदगी को सुनिश्चित करने के लिए खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। 

हालांकि उनकी पार्टी ने 20 सितंबर को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था, जिसने जमानत वारंट को खारिज कर दिया था। एजेंसी 
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.