पेशावर में मुठभेड़, पुलिसकर्मी की मौत, पांच आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 12:29:01 PM
Encounter in Peshawar, policeman death

पेशावर। पाकिस्तान में पेशावर के हयाताबाद क्षेत्र में संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ चल रही कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि कम से कम पांच आतंकवादी मारे गये हैं। यह मुठभेड़ हयाताबाद के एक रिहायशी परिसर में चल रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात से लगातार चल रही इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं।

मस्जिद में मुस्लिम महिलाओं को नमाज पढ़ने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दंपती की याचिका

संदिग्ध आतंकवादियों के हयाताबाद फेज-7 में छिपे होने की सूचना थी। सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी एक न्यायाधीश और अतिरिक्त पुुलिस महानिदेशक पर हमला करने की योजना बना रहे थे। जियो न्यूज ने खैबर पख्तूनवा के सूचना मंत्री शौकत यूसुफजई के हवाले से बताया है कि पुलिस के अलावा पाकिस्तान सेना के जवान भी इस कार्रवाई में शामिल हैं।

पेशावर के कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल शाहीन मजहर महमूद ने घटनास्थल का मंगलवार को दौरा किया। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के साहस की सराहना की। लेफ्टिनेंट महमूद ने सुरक्षा बलों से कहा है कि कार्रवाई की वजह से यहां के निवासियों के नियमित जीवन में किसी प्रकार की बाधा नहीं होनी चाहिए।

लोकसभा चुनाव : राजस्थान में इन दो दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर , होगा कांग्रेस और बीजेपी में कड़ा मुकाबला

उन्होंने जरुरत पड़ने पर विशेष सेवा समूह की सेवाएं भी मुहैया कराने के निर्देश दिए। कार्रवाई में मारे गये पुलिस अधिकारी कमर आलम के लिए मलिक साद शहीद पुलिस लाइन में दुआ की गई। इसमें खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान, लेफ्टिनेंट जनरल महमूद और पुलिस महानिदेशक मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.