सांसदों के सवालों का जवाब देने संसद में होंगे Facebook और Twitter के अधिकारी

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 10:41:21 AM
Facebook and Twitter officials will be in Parliament to answer MP questions

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वाशिंगटन। अमेरिकी चुनावों में हस्तक्षेप और सोशल मीडिया मंचों को प्रभावित करने के रूस और अन्य देशों के प्रयासों की जांच के सिलसिले में ट्विटर के सीईओ और फेसबुक के सीओओ अगले सप्ताह सांसदों के सवालों का जवाब देने के लिए संसद में पेश होंगे।  

चीन ने रोहिंग्या मुद्दे के राजनैतिक समाधान की मांग की, कहा-एकतरफा आरोप’ काम नहीं करेगा    

ट्विटर के सीईओ जैक डारसी और फ़ेसबुक की मुख्य ऑपरेटिंग अधिकारी (सीओओ) शेरिल सैंडबर्ग को बुधवार को सीनेट की इंटेलिजेंस कमेटी के समक्ष पेश होना है। गूगल की मूल कंपनी अल्फाबेट के सीईओ लारी पेज को भी सुनवाई में बुलाया गया है। गूगल की ओर से इस मामले में पेशी के लिए एक निचले स्तर के अधिकारी को भेजे जाने की पेशकश संसद पहले हीठुकरा चुका है, हालांकि सर्च इंजन ने अभी तक बयान देने के लिए पेज को भेजने की पुष्टि नहीं की है। 

सिंधु जल संधि ने पानी के उपयोग पर उपजे विवाद को सुलझाने की रूपरेखा तैयार की : संयुक्त राष्ट्र    

संसद की समिति 2016 के चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अभियान के संबंध में रूस की हस्तक्षेप की जांच कर रही है। डारसी बुधवार को 'हाउस इनर्जी एंड कॉमर्स कमेटी’ समक्ष अपना बयान देने वाले हैं।  

सुषमा स्वराज ने वियतनाम के भारतीय दूतावास में महात्मा गांधी की आवक्ष प्रतिमा का अनावरण किया  

इस पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुगल, फेसबुक और ट्विटर को दूसरी सोशल मीडिया कंपनियों पर राजनीतिक पक्षपात का आरोप लगाते हुए उन्हें चेतावनी दी थी। ट्रंप ने व्हाइट हाऊस में कहा कि गुगल उनके साफ सुथरे मीडिया कवरेज को जगह नहीं देता जबकि उनके खिलाफ नकारात्मक लेखों और विचारों को प्रचारित करता है। इस तरह से काम करना गैर कानूनी है । . . 

कोलकाता कोर्ट से BJP अध्यक्ष अमित शाह को समन, इस डेट से पहले होना होगा पेश  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.