यमन में सऊदी हवाई हमले में एक परिवार के छह मरे

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 03:52:30 PM
family Six members killed in Saudi air attack in Yemen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सना। यमन की राजधानी सना में गुरुवार को सऊदी नीत गठबंधन के हवाई हमले में एक परिवार के कम से कम छह सदस्य मारे गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। प्रत्यक्षदर्शी अमत अल-मलिक अब्दुल्ला ने कहा कि गठबंधन की ओर से किए गए हवाई हमलेे की चपेट में आने से परिवार के सदस्यों में पिता, मां और चार बच्चों की मौत हो गई।

योग्यता आधारित आव्रजन प्रणाली का प्रस्ताव लेकर आएंगे ट्रंप

हमला सना के पड़ोस में रबात में किया गया। हमले से आस पास के सारे मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये। इस हमले में सुरक्षित बचे लोगों ने बताया कि मलबे में लोगों के दबे होने की आशंका है जिनकी तलाश कर रहे हैं।

अमेरिका ने स्थगित की वेनेजुएला जाने वाले विमानों की उड़ान

अल अरबिया टीवी रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार तड़के सऊदी नीत गठबंधन ने यमन में हाऊती विद्रोहियों के खिलाफ सैन्य अभियान चलाने की घोषणा की। हाऊती विद्रोहियों के मंगलवार को सऊदी के दो तेल पंपों के खिलाफ ड्रोन हमले के जवाब में यह अभियान चलाया गया। गठबंधन के प्रवक्ता तुरकी अल-माल्की ने कहा कि अभियान का लक्ष्य हाऊती विद्रोहियों की आक्रामकता नष्ट करना है। 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.