अपने मंगेतर के साथ सेल्फी ले उसे की शेयर तो पिता ने बेटी और उसके पति के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 05:12:52 PM
father's murder of daughter and fiance was made public on selfie in Karachi

कराची। पाकिस्तान के कराची एक अजीब तरह का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी और उसके मंगेतर को सिर्फ इस लिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होंने अपनी एक सेल्फी सार्वजनिक कर दी थी। बस इसी बात को लेकर उसने दोनों की हत्या कर दी। घटना आठ नवंबर की बताई जा रही है। इस संबंध में मृतका की मां ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उसके पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला को एक होटल में ले जाकर उसके सहकर्मी ने ही किया उसके साथ ये गंदा काम, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार कराची में बेटी के अपने मंगेतर के साथ सेल्फी खिंचवाने और उसे सार्वजनिक करने से नाराज पिता ने दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया है कि कस्बा कॉलोनी की कॉलेज में पढऩे वाली लडक़ी मरीना कराची में अपने चचेरे भाई एवं मंगेतर सलमान से मिली और दोनों ने एक साथ सेल्फी ली। सलमान ने कराची से स्वात लौटने पर सेल्फी अपने रिश्तेदारों और मित्रों को दिखाई जिससे लडक़ी के घरवाले नाराज हो गए।

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार, इलाके में अभी भी तनावपूर्ण स्थिति

पुलिस ने बताया है कि सेल्फी के सार्वजनिक होने पर लडक़ी के नाराज पिता ने पहले सलमान को स्वात में गोली मार दी और कराची लौटने पर सात नवंबर को अपनी बेटी की भी हत्या कर दी। जियो न्यूज के अनुसार मरीना के पिता ने उसे बंदूक की नोंक पर जहर पीने को मजबूर किया और उसके कमरे में ताला बंद कर दिया।

महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर व्यक्ति ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

आठ नवंबर को मरीना अपने कमरे में मृत पाई गई और उसी दिन उसको दफना दिया गया। इस घटना के बाद लडक़ी की मां ने अपने भाई की मदद से पीराबाद थाने में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मरीना के पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया। सलमान के चाचा मोहम्मद जैब ने एक वीडियो संदेश में कहा है कि मरीना का पिता उन्हें और उनकी बहन को धमकी दे रहा है और वह अपनी जान बचाने के लिए छिपते फिर रहे हैं। जैब ने अधिकारियों से संरक्षण का अनुरोध किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.