पाकिस्तानी संसद में सांसदों के बीच चले घूसे और हुई धक्कामुक्की 

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2019 09:59:51 AM
Fights between parliamentarians in Pakistani parliament and shouts I

इंटरनेट डेस्क। कश्मीर के मसले को लेकर पाकिस्ताान ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने मुॅह की खाई है। वहीं पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर हो-हल्ला मचाता फिर रहा है। वहीं उसकी संसद में सांसद शर्मनाक व्यवहार कर रहे हैं। पाकिस्तानी संसद में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब संयुक्त अधिवेशन के दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष के सांसद आपस में भिड़ गए।


loading...

उनके बीच खूब धक्कामुक्की हुई और घूंसे भी चले। महिला सांसदों के साथ भी र्दुव्यवहार किया गया और इमरान खान के खिलाफ विपक्षी दल के सांसदों ने जमकर नारेबाजी की। पाकिस्तानी संसद में हुए इस तमाशे को सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग इसके लिए पाकिस्तानी नेताओं को खूब लताड़ रहे हैं। शर्मनाक बात यह है कि जब यह हंगामा हो रहा था।  जब प्रधानमंत्री इमरान खान, पाकिस्तानी नौसेना और वायुसेना के प्रमुख तथा ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टॉफ कमेटी के अध्यक्ष भी संसद में मौजूद थे।

संयुक्त अधिवेशन के दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के बीच पीएम इमरान खान के खिलाफ खूब नारेबाजी होने लगी. संसद सदस्य वेल में आकर खूब नारे लगाने लगे। यह अधिवेशन इमरान खान सरकार के एक साल पूरा होने पर बुलाया गया था। राष्ट्रपति अल्वी ने जैसे ही इमरान खान सरकार को एक साल पूरा करने की बधाई दी, तो संसद में हंगामा शुरू हो गया। विपक्ष के नेता इमरान खान की विदेश नीति पर सवाल उठाने लगे और पाकिस्तान को तमाम अंतरराष्ट्रीय मंचों पर मिली नाकामयाबी के लिए इमरान सरकार को कोसने लगे। इसके चलते इमरान खान के मंत्रियों और विपक्ष के नेताओं के बीच जोरदार बहस हो गई।

विपक्ष के नेता गो नियाजी गो के नारे लगाने लगे। इसके चलते वेल में इमरान के सांसदों और विपक्षी नेताओं के बीच खूब धक्का मुक्की होने लगी। हालात को नियंत्रित करने के लिए मार्शलों को बुलाया गया और उन्होंने बीचबचाव किया। लेकिन इसके बाद भी पाक नेता नहीं माने और एक-दूसरे पर हाथ चलाते नजर आए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.