यमन के मस्जिद में बंदूकधारियों के हमले में पांच मरे

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 09:14:14 AM
Five killed in gunmen attack in Yemen mosque

अदन। यमन के सरकारी नियंत्रण वाले दक्षिणी प्रांत धालिया में शुक्रवार को एक मस्जिद पर अज्ञात बंदूकधारियों के सशस्त्र हमले में कम से कम पांच लोग मारे गए। सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि चरमपंथी बंदूकधारियों का एक समूह धलिया प्रांत के अज़ारीक जिले में एक मस्जिद पर हमला किया जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि हमले में घायल लोगों में एक प्रमुख सामाजिक व्यक्ति शामिल था। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने स्वचालित हथियारों से नमाज पढ रहे लोगों पर गोलियां चलायी और चार पहिया वाहन फरार हो गए।

हमलावरों ने हमले के बाद मस्जिद के अंदर से तीन लोगों का अपहरण कर लिया। अभी तक किसी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। धालिया के बड़े इलाके यमन के सरकारी सुरक्षा बलों और हाउती विद्रोहियों के बीच सशस्त्र टकराव चलता रहता है जो पिछले महीनों के दौरान देश के दक्षिणी भाग की ओर बढ हुए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.