पाकिस्तान के अस्पताल में गोलीबारी में पांच लोगों की मौत, सात घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 03:18:02 PM
Five people killed in Pakistan firing, seven injured

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ननकाना साहब जिले के अस्पताल में दो समूहों के बीच हुई गोलीबारी में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए है। मीडिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाब के ननकाना साहिब जिला मुख्यालय अस्पताल के आपातकालीन विभाग में मामूली बात को लेकर दो समूहों के एक दूसरे पर गोलीबारी की घटना में सोमवार को चार लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि घटना में घायल एक व्यक्ति ने जिले के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक 3 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोलीबारी की घटना के दौरान सभी चिकित्सा सहायक, मरीज और डॉक्टर फैक्लटी से भाग गए। पुलिस ने कहा कि हमलावर घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे और एक तलाशी अभियान जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.