पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाक सरकार पर लगाया यह आरोप, कहा कि...

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 12:51:08 PM
Former Prime Minister's son Bilawal Bhutto Zardari accused the Pakistan government of being ...

नई दिल्ली। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाकिस्तान सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन खुलेआम काम कर रहे है। इसके साथ ही कहा कि दूसरे देशों पर हमला करने वाले आतंकी खुलेआम क्यों घूम रहे है?  इस दौरान उन्होंने इमरान खान की पार्टी तहरीक—ए—इंसाफ पर निशाना साधा और आरोप लगाया। 
 

बिलावल भुट्टो जरदारी ने ये बाते सिंध विधानसभा में पत्रकारों से बात करते हुए कही है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान में काम कर रहे आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के कारण उनके माता—पिता को सजा भुगतनी पडी। ये आतंकी संगठन पाकिस्तान में बच्चों को मार रहे है। विदेशी धरती पर हमले कर रहे हैं। इसकी सजा आज पूरा पाकिस्तान भुगत रहा है। 

इसके अलावा बिलावल भुट्टो ने यह दावा भी किया कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पार्टी तहरीक—ए—इंसाफ में ऐसे तीन मंत्री है जिनका प्रतिबंधित संगठनों से है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने हाल ही में कहा ​था कि विदेशों में हमले करने के लिए पाकिस्तान की धरती पर किसी भी आतंकी संगठन को काम नहीं करने दिया जाएगा। हालांकि इसके बाद उनकी सरकार ने इस्लामिक आतंकवादी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की घोषणा की। 

बिलावल भुट्टो जरदारी पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे है। इसके अलावा वे पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन और पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य भी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.