पाकिस्तान में हुए हमले में चार एफसी कर्मियों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 01:18:05 PM
Four FC workers killed in Pakistan attack

पेशावर। पाकिस्तान के पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में कम से कम चार अर्धसैनिकों की उस समय मौत हो गई जब कुछ बंदूकधारियों ने उनके वाहन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि क्वेटा में फ्रंटियर कोर के कर्मियों को नियमित गश्त के दौरान निशाना बनाया गया।

जापानी अर्थव्यवस्था लगातार 8वीं तिमाही में वृद्धि की राह पर

क्वेटा के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) रज्जाक चीमा ने बताया कि हमलावरों ने एफसी अधिकारियों के वाहन को निशाना बनाया और हमला करने के बाद वहां से फरार हो गए। चीमा ने कहा, हमले में चार सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई।

हमले की अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन बलूच राष्ट्रवादी तथा तालिबान आतंकवादी प्रांत में अक्सर सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाते रहे हैं। बलूचिस्तान के गवर्नर मोहम्मद अचकजई ने हमले की निंदा करते हुए कानून प्रवर्तन एजेंसियों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा है।

ईरान के राष्ट्रपति गुरुवार को आएंगे भारत यात्रा पर

क्वेटा के जरघून मार्ग पर पिछले माह हुए एक आत्मघाती हमलावर के पुलिस के ट्रक में अपनी बाइक घुसाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.