इराक में आईएस के हमले में तीन सुरक्षाकर्मी मारे गये चार घायल

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 04:26:40 PM
Four security personnel killed in Iraq attack in Iraq

बगदाद। इराक के किरकुक और सलाहुद्दीन प्रांत में आईएस आतंकवादियों के दो हमलों में तीन इराकी सुरक्षा कर्मी मारे गये और चार अन्य घायल हो गये है। रक्षा सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 

Rawat Public School

प्रांतीय पुलिस कमांड मोहम्मद अल बाजी ने कहा कि सलाहुद्दीन प्रांत के यत्रिब शहर में बुधवार को पुलिस और अद्र्धसैनिक बलों की संयुक्त चौकी पर आईएस आतंकवादियों ने हमला किया था। बाजी ने कहा कि इस हमले में दो पुलिसकर्मी और एक अन्य सुरक्षाकर्मी भी मारा गया और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सुरक्षा बलों ने हमलावरों की खोज में इलाके में तलाशी अभियान चलाया हुआ है। 

प्रांतीय पुलिस ताहा अहमद ने बताया कि दूसरी घटना में गुरुवार सुबह उत्तरी प्रांत किरकुक में एक कर्नल सहित तीन पुलिसकर्मी अल-राशद क्षेत्र में सडक़ किनारे एक बम विस्फोट में घायल हो गये। अहमद ने कहा कि सुरक्षा बलों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ऐसा माना जा रहा है कि इस घटना में आईएस से जुड़े आंतकवादियों का हाथ हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.