इमरान खान ने कारोबारी समुदाय से किया अनुरोध, कहा-वे आर्थिक स्थिरता एवं विकास में भागीदार बने

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 09:58:35 AM
Government will relax policies for increasing investment in trade: Imran

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि देश में आर्थिक स्थिरता प्राप्त करने के लिए सरकार व्यापार के लिए उपयुक्त वातावरण एवं निवेश बढ़ाने के लिए नीतियों में ढील देगी। स्थानीय मीडिया ने शनिवार को यह रिपोर्ट दी। प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी करांची में फेडरेशन ऑफ पाकिस्तान चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इडस्ट्री एंड ट्रेड के प्रतिनिधियों के साथ शुक्रवार को बैठक के दौरान की। खान ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी सरकार के प्रति यह नजरिया बने कि वह निवेश एवं व्यापार को लेकर उदार है जिसके लिए व्यापार की सुविधाओं में अधिकतम सहुलियत दी जाएगी।

खान ने कारोबारी समुदाय से अनुरोध आग्रह किया कि वे आर्थिक स्थिरता एवं विकास में भागीदार बने ताकि उनकी सरकार देश से गरीबी हटाने के सपने को पूरा कर सके। खान ने कारोबारी समुदाय से उनकी सरकार की ओर से हाल में घोषित आम माफी योजनाओं का लाभ लेने के लिए भी आमंत्रित किया।

उन्होंने कर प्रणाली में कर के सुधार के वादे भी किए ताकि कारोबारी समुदाय की समस्याओं को दूर किया जा सके। कारोबारी समुदाय के प्रतिनिधियों ने सरकार की आर्थिक नीतियों में विश्वास व्यक्त किया और आर्थिक विकास के लक्ष्य को प्राप्त करने को लेकर अपने प्रस्ताव पेश किए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.