हवस के पुजारी ने मुर्गी को बनाया अपना शिकार...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 08:11:55 PM
hen rape in Pakistan...

नई दिल्ली। यू तो देश दुनिया में आपकों अलग अलग बाते सुनने को मिलती है लेकिन पाकिस्तान में कई चीजें ऐसी है जो आपकों सुनने और देखने को मिल ही जाती है। अब तक तो महिलाओं और लड़कियों के साथ ही दुष्कर्म की घटनाओं के बारे में आप पढ़ते रहे है, लेकिन आज हम आपकों ऐसी खबर पढ़ाने जा रहे जिसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे।  

पाकिस्तान में एक 14 वर्षीय लड़के को मुर्गी के साथ दुष्कर्म करने ओर दुष्कर्म के बाद मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह मामला पंजाब स्थित हफीजाबाद में सामने आया है।

यहां एक 14 वर्षीय लड़के ने एक मुर्गी के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे मार दिया। जिसके आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है। मुर्गी के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि लड़का मुर्गी को अपने घर ले गया था। 

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी का मेडिकल परिक्षण कराया जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि उसने मुर्गी के साथ दुष्कर्म किया जिसके चलते मुर्गी की मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, सेक्शुअल फ्रस्ट्रेशन की वजह से लड़के ने मुर्गी के साथ ये सलूक किया। पुलिस ने कहा है कि लड़के ने गलती स्वीकार कर ली है। लड़के को अप्राकृतिक अपराध और मुर्गी को मारने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.