हिलेरी के ईमेल मामले की जांच नहीं कराएंगे ट्रंप

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:58:22 PM
हिलेरी के ईमेल मामले की जांच नहीं कराएंगे ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वह डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व विदेश मंत्री रहीं हिलेरी क्ंिलटन के ईमेल के मामलों की आगे जांच नहीं करवाएंगे ताकि वह इस इस भयानक सदमे से बाहर आ सके। 

ट्रम्प के वरिष्ठ सलाहकार केल्यान कॉनवे ने बताया है कि ट्रम्प अब चुनाव जीतने के बाद अपने उस वादे को पूरा नहीं करेंगे जिसमें उन्होंने कहा था कि वो पूर्व विदेश मंत्री के ईमेल की जांच के लिए विशेष जांचकर्ता की नियुक्ति करेंगे।

कॉनवे ने कहा,मुझे लगता है कि जब आपका चयनित राष्ट्रपति जो आपकी पार्टी का प्रमुख भी है, वो आपसे अपना कार्यकाल शुरु करने से पहले ही ये कहता है कि वो इन आरोपों पर आगे नहीं बढ़ेंगे तो ये एक बड़ा संदेश होता है। हिलेरी को अभी भी ये दिक्कत होगी कि अमरीका के लोगों ने उन्हें भरोसे के लायक नहीं समझा लेकिन अगर ट्रम्प उन्हें इस सदमे से उबरने में मदद कर रहे हैं तो ये अच्छी बात होगी।

 अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान हिलेरी को जेल में डालने की बात कही थी और उनके समर्थकों के बीच हिलेरी को जेल में बंद करो का नारा भी दिया था। वहीं दूसरी ओर एफबीआई निदेशक जेम्स कोमी पहले ही इस मामले में हिलेरी को क्लीन चिट दे चुके हैं। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.