इमरान खान ने दी मोदी को जीत की बधाई : दक्षिण एशिया में शांति के लिए साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 06:38:50 PM
Imran Khan congratulates Modi on victory

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बृहस्पतिवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आम चुनावों में जीत की बधाई दी और क्षेत्र में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए उनके साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी भारी जीत की तरफ बढ़ती दिख रही है।

लोकसभा चुनाव में NDA ने लहराया परचम, राहुल गांधी ने PM मोदी को दी जीत की बधाई 

खान ने ट्वीट किया, बीजेपी और उसके सहयोगियों की जीत पर मैं प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देता हूं। दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए उनके साथ काम करने को इच्छुक हूं। भारत के संसदीय चुनावों के परिणाम पाकिस्तान के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि नई दिल्ली में नई सरकार का गठन भारत-पाकिस्तान संबंधों की दिशा तय करेगी।

फिर एक बार बीजेपी सरकार, पूरे देश में प्रचंड मोदी लहर

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद दोनों देशों के बीच संबंध काफी तनावपूर्ण हो गए हैं। खान ने अप्रैल में कहा था कि आम चुनवों में अगर मोदी की पार्टी भाजपा जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता और कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए बेहतर अवसर होंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.