इमरान खान को मिली नेशनल असेंबली सदस्य की शपथ लेने की सशर्त अनुमति

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 09:48:22 AM
Imran Khan gets conditional permission to take oath of National Assembly member

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इस्लामाबाद। पाकिस्तान निर्वाचन आयोग ने इमरान खान को नेशनल असेंबली के सदस्य की शपथ लेने की सशर्त अनुमति आज प्रदान कर दी। आयोग ने दो सीटों से उनकी जीत को स्थगित कर दिया है और तीन अन्य सीटों से उन्हें विजयी घोषित किया है।

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान को नेशनल असेंबली के सदस्य के रूप में तीन सीटों में से एक से शपथ लेने की अनुमति मिल गई है । उनकी सदस्यता उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के लंबित मामले में चुनाव आयोग के फैसले पर निर्भर करेगा। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि खान पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ले सकते हैं या नहीं।

खान चुनाव प्रचार के दौरान अनुचित भाषा का इस्तेमाल करने पर आचार संहिता उल्लंघन के मामले का सामना कर रहे हैं। पाकिस्तान चुनाव आयोग यदि उन्हें दोषी ठहराता है तो उन्हें सभी सीटों से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। लेकिन उनकी बड़ी सफलता और मौजूदा राजनीतिक माहौल को देखते हुए ऐसी संभावना है कि उन्हें केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया जाएगा।एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.