इस्लामाबाद के लिए रवाना हुए इमरान खान

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 03:38:25 PM
Imran Khan left for Islamabad

जेद्दा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सऊदी अरब के जेद्दा शहर से रविवार को इस्लामाबाद के लिए रवाना हो गये। पाकिस्तान के डॉन अखबार के अनुसार, प्रधानमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने रविवार को जानकारी दी कि खान संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में शामिल होने के बाद शनिवार को सऊदी अरब के विमान से एसवी20 से न्यूयॉर्क से जेद्दा पहुंचे और वह इस्लामबाद के लिए रवाना हो चुके हैं।


loading...

इस बीच, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख नेता जहांगीर खान तारीन ने लोगों से खान के शाम पांच बजे इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनका एक ‘हीरो’ की तरह स्वागत करने की अपील की है।  तारीन ने ट्वीटर पर कहा, ‘‘प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर मसले पर एक सच्चे हीरो की तरह लड़े हैं। संयुक्त राष्ट्र महासभा में उनके भाषण से विश्व स्तर पर पाकिस्तान की छवि बदलने में मदद मिली है।

इससे पहले जुलाई में अमेरिकी दौरा पूरा कर इस्लामाबाद लौटने के बाद खान का उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नारों के साथ उनका शानदार स्वागत किया था। शुक्रवार रात पाकिस्तान जाने के दौरान प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी जिसके बाद उन्हें वापस न्यूयॉर्क लौटना पड़ा था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.