इमरान का नवजोत सिद्धू को इस्लामाबाद आने का व्यक्तिगत आमंत्रण

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 03:56:43 PM
Imran's new invitation to Navjot Sidhu to Islamabad

चंडीगढ़। क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद के लिये 18 अगस्त इस्लामाबाद में प्रस्तावित उनके शपथ ग्रहण समारोह में पंजाब के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है।

सिद्धू ने आमंत्रण प्राप्त होने की पुष्टि करते हुये आज यहां बताया कि खान ने टेलीफोन पर व्यक्तिगत रूप से उन्हें समारोह में भाग लेने के लिये आमंत्रित किया है। उन्होंने बताया कि टेलीफोन पर संक्षिप्त बातचीत में खान ने मीडिया में उनकी तारीफ करने के लिये उनका आभार भी व्यक्त किया। उनके अनुसार इमरान की तहरीक ए इंसाफ पार्टी सचिवायल के अधिकारी इनाम शाह ने भी पार्टी अध्यक्ष की ओर से औपचारिक आमंत्रण पत्र भेजा है जिसे उन्होंने तहे दिल से स्वीकार कर लिया है।

सिद्धू ने बताया कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय को आमंत्रण प्राप्त होने के बारे में सूचित कर इस्लामाबाद जाने की इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने राज्य के सचिव (कार्मिक) कृपाशंकर सरोज को भी उनकी प्रस्तावित इस्लामाबाद यात्रा को लेकर औपचारिक कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने बताया कि उनकी पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से भी बातचीत हुई है और उन्होंने भी इमरान की ओर से आमंत्रण पत्र प्राप्त होने की बात कही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.