'उरी' हमले पर भारत का आरोप 'गैरजिम्मेदाराना': नवाज शरीफ

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 10:12:33 PM
 india blamed the attack on Uri irresponsible says nawaz sharif

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने जम्मू-कश्मीर के उरी में सैन्य शिविर पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ होने संबंधी भारत के आरोपों को 'गैरजिम्मेदाराना' करार देते हुए कहा कि यह कश्मीरियों पर भारत के अत्याचार की प्रतिक्रिया हो सकती है। 

पाकिस्तानी दैनिक 'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने लंदन में शरीफ के संवाददाता सम्मेलन के हवाले से यह खबर दी जिसमें उन्होंने भारत के आरोपों को बेतुका और बिना किसी साक्ष्य वाला करार दिया। उन्होंने कहा, उरी हमले के बाद पाकिस्तान पर आरोप लगाने से पहले भारत को कम से कम कोई जांच कर लेनी चाहिए। भारत उस राज्य में इतने अत्याचार कर रहा है, पहले उस पर ध्यान दे। 

श्रीनगर से 100 किलोमीटर दूर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित उरी में सैन्य शिविर पर 18 सितंबर को हुए हमले में 18 भारतीय सैनिक शहीद हो गये थे और चारों आतंकवादी मारे गए थे। भारत ने हमले के लिए पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद को जिम्मेदार ठहराया था। 

वार्ता 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.