भारत ने पाकिस्तान को दिया एक और झटका, भारत ने रद्द करवाया फ्रांस की संसद में पाक के राष्ट्रपति का कार्यक्रम

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 11:22:55 AM
India gave another blow to Pakistan, India canceled the program of President of Pakistan in the French Parliament

इंटरनेट डेस्क। भारत ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की एक और नापाक कोशिशों को नापाक कर दिया है। भारत ने फ्रांस में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के कार्यक्रम को रद्द करवाकर भारत ने पाकिस्तान की नापाक कोशिशों को नाकाम कर दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि भारत ने फ्रांस के संसद में  (निचली सदन) पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के इवेंट को प्रतिबंधित करवा दिया।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

भारत ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के राष्ट्रपति मसूद खान के कार्यक्रम को फ्रांसीसी संसद के निचले सदन में रोक दिया। पेरिस में  भारत की कूटनीति और हस्तक्षेप के बाद फ्रांस ने पीओके के राष्ट्रपति मसूद खान को कार्यक्रम में भाग लेने से रोक दिया। मसूद खान को फ्रांस की संसद में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले थे।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

इसकी जानकारी मिलने के बाद भारत ने पाकिस्तान की नापाक कोशिश को नाकाम करने के लिए कूटनीतिक प्रयास शुरू कर दिए। पेरिस में भारतीय मिशन द्वारा फ्रांस के विदेश मंत्री को एक डिमार्श जारी किया गया, जिसके बाद फ्रांस ने उस कार्यक्रम से मसूद खान को रोक दिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.