भारतीय-अमेरिकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 24 Jul 2016 04:16:18 PM
Indian American arrested for wife murder

न्यू जर्सी। अमेरिका के न्यू जर्सी में 46 साल के एक भारतीय-अमेरिकी को पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसके तीन बच्चे हैं जो घटना के समय सो रहे थे। नितिन सिंह को हत्या, पिटाई और गैरकानूनी ढंग से हथियार रखने का आरोपी बनाया गया है।

सिंह पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी सीमा सिंह (42 वर्षीय) पर पिछले सप्ताह चाकू से कई वार किए जिससे सीमा की मौत हो गई। पेन्सविले के पुलिस विभाग ने बताया कि इस भारतीय मूल के आरोपी को 10 लाख डॉलर का जमानती मुचलका जमा नहीं कर पाने के बाद सलेम काउंटी सुधार गृह में रिमांड पर रखा गया है।

समाचार वेबसाइट ‘एनजे डॉट कॉम’ के अनुसार, पुलिस प्रमुख एलेने कमिंग्स ने बताया कि सिंह को बीते मंगलवार की सुबह अपने घर के रसोई में खून से लथपथ पड़ी सीमा के पास खड़ा पाया गया था। कमिंग्स ने कहा कि सिंह ने खुद 911 नंबर पर फोन कर अपनी पत्नी के लिए मदद मांगी थी। नितिन और सीमा के दो बेटे और एक बेटी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.