सिंगापुर में भारतीय नागरिक पर शराब के नशे में पुलिस अधिकारी पर हमला करने का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 12:41:45 PM
Indian citizen in Singapore accused of attacking drunken police officer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सिंगापुर। सिंगापुर की एक अदालत ने 25 वर्षीय एक भारतीय नागरिक पर शराब के नशे में आमजन को परेशान करने और एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करने के प्रयास संबंधी आरोप लगाए हैं।
मुरुगेसन रघुपतिराजा पर 10 आरोप लगाए गये हैं।

इनमें 3 आरोप रविवार को हुई घटना के संबंध में लगाए गए हैं जब उसने एवर्टन पार्क हाउसिंग एस्टेट के एक अपार्टमेंट ब्लॉक में एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करने का प्रयास किया था। उस पर एस्टेट में शराब पीकर हंगामा करने और पास के ड्यूक्सटन प्लेन पार्क में लकड़ी की दो मेजों को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस ने उसे रोकने के लिए उसके पैरों पर गोली चलाई और उसे गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह शराब पी रहा है और पुलिस अधिकारियों से बहस कर रहा है।

वह पुलिस अधिकारी पर हमला करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है। इसके अलावा भी मुरुगेसन पर अन्य मामलों में लूटपाट एवं पुलिस अधिकारी से साथ बदसलूकी करने के आरोप लगाए गए है। इन आरोपों के साबित होने पर उसे कारावास की सजा हो सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.