भारतीय मूल के व्यक्ति की उसके रिश्तेदार ने की हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jun 2017 10:45:22 AM
Indian-origin man kills his relative

न्यूयॉर्क। भारतीय मूल के 26 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर एक धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी।

पुलिस ने बताया कि 26 जून को सुबह बोरो क्वींस न्यूयॉर्क सिटी स्थित एक अपार्टमेंट में लवदीप सिंह 24 ने शरणजीत सिंह के गले और धड़ पर हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी थी।

लवदीप सिंह पर हत्या और गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया है। दोषी पाए जाने पर उसे 25 साल तक की सजा हो सकती है। लवदीप ने पुलिस के सामने अपने रिश्ते के भाई और रूममेट पर घातक हमला करने की बात कबूल ली है।

आपराधिक शिकायत के आधार पर उसे मंगलवार को क्वींस क्रिमनल कोर्ट के जज यूजीन गुआरिनो के समक्ष पेश किया गया था। शरणजीत यहां एक चालक के तौर पर काम करता था। वह वर्ष 2013 में यहां आया था। उसके माता-पिता अभी भारत में ही हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.