ब्रिटेन में भारतीय को जेल, विमान में यौन हमले का आरोप

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 11:08:40 AM
Indian prisoner in UK

लंदन। पर्यटन वीजा पर ब्रिटेन की यात्रा कर रहे एक भारतीय को इस साल के शुरू में मुंबई से मैनचेस्टर की लंबी दूरी की उड़ान के दौरान एक युवती पर यौन हमला करने के आरोप में 12 महीने की कैद की सजा सुनाई गई है। सजा की अवधि पूरी होने के बाद हरदीप सिंह (36) को वापस भारत भेजा जाएगा। 

Rawat Public School

चांद देखने के विज्ञान का सहारा लेने वाले पाकिस्तान के मंत्री के बयान पर उपजा विवाद

सिंह ने महिला को अपनी सीट पर लेटा दिया था। उसे मैनचेस्टर में मिशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट ने गुरुवार को 12 महीने की कैद की सजा सुनाई। ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के एयरपोर्ट दस्ते की डिटेक्टिव कांस्टेबल कैथरीन इवान्स ने कहा कि उड़ान के शुरू से ही सिंह का व्यवहार घृणित था।

ईरान की उकसावे की कार्रवाई का त्वरित एवं निर्णायक जवाब देंगे: अमेरिका

यह देखने के बाद कि महिला के साथ कोई नहीं है, सिंह ने उसकी जगह का अतिक्रमण किया, उसे परेशान किया और अनचाहे रूप से उसे छूने की कोशिश की जबकि पीड़िता ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह उससे बातचीत नहीं करना चाहती। उन्होंने कहा कि महिला और आसपास के यात्रियों के सोने तक इंतजार के बाद सिंह ने महिला पर यौन हमला किया।

जब उसने हटने की कोशिश की तो उसका रास्ता बाधित किया। इस घटना के बाद डरी युवती ने किसी तरह उसे धक्का दिया और भागकर वहां से निकली और लोगों को बताया। सिंह छह महीने के पर्यटक वीजा पर ब्रिटेन आया था। महिला की उम्र 20 से 30 साल के बीच है। भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.