लीबिया में हमलों की योजना बना रहा आईएस आतंकवादी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 11:01:31 AM
IS terrorists arrested for planning attacks in Li

त्रिपोली। संयुक्त राष्ट्र समर्थित लीबियाई सरकार के गृह मंत्रालय ने कहा कि राजधानी त्रिपोली में आतंकवादी हमलों की योजना बनाने वाले इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। गृह मंत्रालय ने अपने बयान में कहा कि आतंकवाद निरोधक और विशेष जांच दल के संगठित अपराध दल ने 27 वर्षीय आईएस आतंकवादी अनस इबरेक अल मबरुक अल-ज़ुकी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, गिरफ्तार आतंकवादी को अबू-अब्दुल्ला अल-दरनवी के नाम से भी जाना जाता है।

ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

त्रिपोली सरकारी बलों और पूर्वी सेना के बीच अमूमन हिसक झड़पें होती रहती हैं, जो त्रिपोली पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहा है। इस लड़ाई के दौरान सैकड़ों लोगों मारे गये और कई घायल हुए और हजारों नागरिकों को अपने घरों को छोड़कर वहां भागने के लिए मजबूर किया गया।

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर हुआ लांच, तारा सुतारिया संग लिप लॉक करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

इसके अलावा शनिवार को लीबिया के प्रधानमंत्री फयाज अल-सिराज ने सेना द्बारा सरकार के खिलाफ लड़ाई में आतंकवादियों को शामिल करने के आरोपों से इनकार किया। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में कर्नल मुअम्मर गद्दाफी को सत्ता से हटाकर उनकी हत्या करने के बाद अस्थिरता से जूझ रहे लीबिया में एक नया संकट पैदा हो गया है। एजेंसी

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका, यह है बडी वजह

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप, विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.