जैनब मामले में नेशनल असेंबली में उठा मुद्दा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 11:23:52 AM
Issue raised in National Assembly in Jainab case

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में छह वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला यहां की नेशनल असेंबली में उठा और सदन सदस्यों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई।

डोनाल्ड ट्रंप ने बताया हैती, अफ्रीकी देशों को 'मलिन'

पाकिस्तान के अखबार द नेशन की रिपोर्ट के अनुसार विपक्षी नेता खुर्शीद शाह ने इस तरह की घटनाओं को रोकने में नाकाम रहने पर पंजाब के गर्वनर की कड़ी आलोचना की है। 

शाह ने कहा कि अभिभावक अपने बच्चों को लेकर चिंतित हैं। संसद में अब निर्णय लेने की जरूरत है। अब समय आ गया है संसद को इस मामले में अपनी भूमिका तय करनी चाहिए। उन्होंने मांग की कि देश के सभी प्रांतों के अपराध की रिपोर्ट को संसद के समक्ष आना चाहिए।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में छह वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या से नाराज लोगों ने दूसरे दिन भी प्रदर्शन करते हुए एक सरकारी इमारत में आग लगा दी। पिछले सप्ताह बालिका को उसके घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था। मंगलवार को उसका शव कचरे में पड़ा मिला। 

अमेरिका को उम्मीद: आतंकवादियों को सौंपेगा पाकिस्तान

जैनब के पिता अमीन अंसारी ने अपना दुख व्यक्त करते हुए बीबीसी से कहा, जैसे दुनिया ही खत्म हो गई, मेरे पास कुछ कहने के लिए शब्द नहीं है। उन्होंने कहा कि वह प्रदर्शनकारियों की हिंसा का समर्थन नहीं करते लेकिन पुलिस पर उनके गुस्से को समझते हैं।एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.