अफगानिस्तान में बम विस्फोट में पत्रकार घायल, 10 सैनिकों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 03:51:11 PM
Journalists injured in bomb blast in Afghanistan, 10 soldiers killed

काबुल। अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंद प्रांत में एक बम विस्फोट में एक पत्रकार घायल हो गया। अफगानिस्तान के एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। इस पत्रकार को लंबे समय से धमकियां मिल रही थीं। हेलमंद के गवर्नर के प्रवक्ता उमर जवाक ने बताया कि टीवी एवं रेडियो पत्रकार नेसार अहमद अहमदी जब अपने वाहन से कार्यालय जा रहे थे तभी एक बम विस्फोट हो गया और वह घायल हो गए। यह घटना हेलमंद प्रांत की राजधानी लश्कर गाह में हुई।

जवाक ने बताया कि अहमदी का एक पैर जख्मी है और उन्हें इलाज के लिए काबुल भेजा गया है। वह सबाहून रेडियो के संचालक और सबाहून टेलीविजन के रिपोर्टर हैं। इस हमले की तत्काल किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन हेलमंद में तालिबान आतंकवादी सक्रिय हैं। वहीं फराह प्रांत के गुलिस्तां जिले में मंगलवार तालिबान ने सेना की एक जांच चौकी पर हमला कर दिया। इसमें 10 सैनिक मारे गए। बाद में सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया। इसी तरह फराह प्रांत में बुधवार को एक स्थानीय अधिकारी की हत्या कर दी गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.