जेयूडी प्रमुख सईद का नया राजनीतिक दल घोषणा पत्र करेगा जारी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 08:37:54 PM
JUD chief Saeed's new political party will declaration Manifesto

लाहौर। जमात उद दावा जेयूडी प्रमुख और मुंबई आतंकी हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद के नये राजनीतिक संगठन मिल्ली मुस्लिम लीग ने आज कहा कि 23 मार्च को पार्टी का घोषणापत्र जारी किया जाएगा।

शहबाज शरीफ पीएमएल-एन के अध्यक्ष चुने गए

सईद ने यह घोषणा ऐसे समय की है जब पाकिस्तान की एक अदालत ने चुनावों से पहले राजनीतिक दल के रूप में पार्टी के पंजीकरण को बरकरार रखने का फैसला किया था।

सरकार द्वारा उनके जमात उद दावा और फला ए इंसानियत फाउंडेशन की सभी चल एवं अचल संपत्ति अपने कब्जे में लेने और देश में उनके बैंक खातों से लेन देन पर रोक लगाने के बाद से चर्चाओं से दूर हुए सईद के उनकी पार्टी का घोषणापत्र जारी करने की संभावना है।

इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह पाकिस्तान के चुनाव आयोग के उस फैसले को निरस्त किया था जिसमें राजनीतिक दल के रूप में एमएमएल के पंजीकरण के आवेदन को खारिज किया गया था।

विद्या देवी भंडारी दूसरी बार नेपाल की राष्ट्रपति निर्वाचित

आयोग आगामी दिनों में एमएमएल को सुनने के बाद उसकी किस्मत पर फैसला करेगा। आज जारी बयान में एमएमएल के अध्यक्ष सैफुल्ला खालिद ने कहा कि अदालत के फैसले के बाद राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण के रास्ते में कोई कानूनी अड़चन नहीं है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.