बांये हाथ का यूज नहीं कर सकतीं खालिदा जिया: डॉक्टर

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 04:00:26 PM
Khaleda can not use left hand: doctor

ढाका। जेल में बंद बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री और बीएनपी अध्यक्ष खालिदा जिया के डॉक्टर ने कहा है कि लकवाग्रस्त होने के बाद जिया अब अपने बांये हाथ का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं। जिया (73) की सेहत बिगड़ने के बाद एक अदालत के आदेश के बाद उन्हें पिछले सप्ताह यहां एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का केस-रिओपन करने के लिए तैयार है सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन

उन्हें एक अनाथालय से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद फरवरी में 5 वर्ष के लिए जेल में डाला गया था। डॉ. अब्दुल जलील चौधरी ने सोमवार को बंगबंधु शेख मुजीब मेडिकल यूनिवर्सिटी में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वे गत 30 वर्ष से गठिया से पीड़ित हैं जिसकी वजह से उनका बांया हाथ लकवाग्रस्त हो गया।

बीएनपी अध्यक्ष के उपचार में लगे 5 सदस्यीय मेडिकल बोर्ड के प्रमुख ने कहा कि जिया का बांया हाथ लकवाग्रस्त होने के बाद टेढ़ा हो गया है। उन्होंने अपनी आर्थराइटिस की दवाएं ठीक तरह से नहीं लीं। चौधरी ने कहा कि उनके बदले जा चुके एक घुटने में भी समस्या है।

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट

उन्होंने बताया कि जिया को गत 20 वर्ष से डायबिटीज है लेकिन उन्होंने बताई गई इंसुलिन नहीं ली। इसलिए हमें पहले उनके डायबिटीज का स्तर पता लगाना होगा।

बेंगलुरु में होने वाले अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठी रोक की मांग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.