पाकिस्तान राष्ट्रीय दिवस पर मोदी ने दी बधाई: इमरान

Samachar Jagat | Saturday, 23 Mar 2019 09:05:37 AM
Modi congratulates Pakistan on National Day: Imran

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के लोगों को राष्ट्रीय दिवस पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। खान ने ट्विटर पर कहा कि पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर मोदी का संदेश मिला, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘‘मैं पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर पाकिस्तान के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। यह समय है कि उपमहाद्वीप के लोग आतंक और हिंसा से मुक्त होकर एक साथ मिलकर इस क्षेत्र की लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगति एवं समृद्धि के लिए काम करें। 

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘ मैं प्रधानमंत्री मोदी के हमारे लोगों को दिए गए संदेश का स्वागत करता हूं। हम पाकिस्तान दिवस मना रहे हैं और मैं मानता हूं कि यह भारत के साथ एक व्यापक बातचीत शुरू करने और विशेष रूप से कश्मीर के प्रमुख मुद्दे समेत सभी मुद्दों को हल करने, और हमारे सभी लोगों के लिए शांति एवं समृद्धि पर आधारित एक नया संबंध बनाने का समय है।

भारत सरकार ने नयी दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग में ‘पाकिस्तान नेशनल डे’ समारोह में किसी भी आधिकारिक प्रतिनिधि को नहीं भेजने का फैसला किया है। भारत 23 मार्च को आयोजित होने जा रहे ‘पाकिस्तान नेशनल डे’ का बहिष्कार कर रहा है। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.