बीमार नवाज शरीफ से परिवार ने जेल पहुंच जाना हालचाल

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 07:05:03 PM
Nawaz Sharif ill

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लाहौर। जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के परिवार वालों ने बृहस्पतिवार को उनसे कोट लखपत जेल में मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की। शरीफ (69) पिछले साल दिसम्बर से जेल में बंद हैं। नवाज को अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में सात साल की सजा हुई है।

Loading...

नवाज के भाई और विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ मां शमीम बीबी, नवाज की बेटी मरियम और निजी डॉक्टर अदनान के साथ जेल पहुंचे। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख की बेटी मरियम ने मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि लगातार सीने में दर्द (एन्जाइना) के कारण वह अस्वस्थ हैं।

उन्होंने लिखा, अभी बाहर आई हूं। एमएनएस (मियां नवाज शरीफ) लगातार सीने में दर्द के कारण अस्वस्थ हैं। आज भी मुलाकात के दौरान उन्होंने दर्द एवं सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से सब्लिंगुअल स्प्रे का इस्तेमाल किया। कृपया रोजाना दुआओं में उनको याद करें। सबका शुक्रिया।

दुनियान्यूज.टीवी की एक खबर के मुताबिक तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे नवाज के लिए उनका परिवार खाना भी लाया था। रिपोर्ट के मुताबिक नवाज के रक्त शर्करा और रक्तचाप का परीक्षण भी किया गया, जिसके बाद उनके निजी डॉक्टर ने दवाईयों में मामूली बदलाव भी किया। समाचारपत्र 'डॉन’ की एक खबर के मुताबिक पार्टी का कोई अन्य नेता उनसे मिलने नहीं पहुंचा।

उनकी बेटी मरियम ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि खराब स्वास्थ्य के कारण नवाज किसी से मुलाकात नहीं करेंगे। पीएमएल-एन के अन्य नेता हालांकि जेल के बाहर एकत्रित हुए और परिवार के वहां पहुंचने पर नारेबाजी भी की। नवाज से मिलने के बाद उनकी मां ने उनके मुश्किल समय के जल्द खत्म होने की उम्मीद जाहिर की। समाचार पत्र ने उनकी मां के हवाले से कहा कि मेरी दुआएं मेरे बेटे के साथ हैं और वह जल्द ही जेल से रिहा हो जाएंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.