नवाज का उपचार उनके पसंद के डॉक्टर और अस्पताल में हो : इमरान

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 06:10:56 PM
Nawaz treatment should be in his doctor and hospital: Imran

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के उपचार के लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाने संबंधी अपने परिजनों से अपील के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने पंजाब सरकार को उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। नवाज शरीफ का परिवार कल जेल में उनसे मिलने गया था और उन्होंने परिवार के सदस्यों से कहा था कि उपचार के लिए किसी से कहने की जरुरत नहीं है ।

सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने गुरुवार को ट्वीट किया, खान ने पंजाब सरकार से कहा है कि नवाज शरीफ का इलाज उनके पसंद के अस्पताल और डाक्टरों से कराया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा है कि चिकित्सा बोर्ड की सिफारिशों को क्रियान्वित किया जाए।
भ्रष्टाचार के मामले में कोट लखपत जेल में बंद नवाज शरीफ ने बुधवार को उनसे मिलने आए परिवार के सदस्यों से कहा था कि वह न तो वह उपचार के लिए हाथ फैलाएंगे, न ही वे इसके लिए कहेंगे।

उपचार के नाम पर राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का शर्मनाक व्यवहार स्वीकार्य नहीं है। सरकार ने उन्हें अभी तक कोई उपचार सुविधा मुहैया नहीं कराई है और केवल दिक्कतें खड़ी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं सम्मान के साथ मरना पसंद करुंगा, कितु निरादर बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने अपनी मां से घर लौट जाने और उनके लिए प्रार्थना करने की विनती की और कहा कि जो कुछ भी होना है उसे सर्वशक्तिमान अल्लाह पर छोड़ दो।

हाफिज सईद की अपील संयुक्त राष्ट्र ने ठुकराई, प्रतिबंधित आतंकवादियों की सूची से अपना नाम हटाने की लगाई थी गुहार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.