नेपाल के पर्यटन मंत्री को ले जा रहा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 04:23:49 PM
Nepal helicopter crashes carrying tourism minister

काठमांडू। नेपाल के पर्यटन और नागर विमानन मंत्री रबिन्द्र अधिकारी और अन्य पांच अफसरों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर देश के ताप्लेजुंग जिले में बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

काठमांडू पोस्ट ने नेपाल पुलिस के महानिरीक्षक सर्बेंद्र खनाल के हवाले से बताया कि एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर में रबिन्द्र अधिकारी और प्रतिष्ठित नागर विमानन और अतिथ्य उद्यमी आंग त्सरिंग शेरपा तथा प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के निजी सहायक युवराज दहल सवार थे। हेलीकॉप्टर में दो अन्य यात्रियों में नेपाल के नागर विमानन प्राधिकरण के उप महानिदेशक बिरेंद्र प्रसाद श्रेष्ठता तथा अर्जुन कुमार शामिल हैं। हेलीकॉप्टर को कैप्टन प्रभाकर केसी उड़ा रहे थे।

शेरपा येती एयरलाइंस के प्रबंध निदेशक हैं और एयर डायनेस्टी के अध्यक्ष हैं। अखबार ने बताया कि हेलीकॉप्टर के लापता होने की खबर आने के थोड़े समय बाद, पाथिभारा इलाके के निवासियों ने पुलिस को सूचित किया कि दुर्घटनास्थल पर आग की ऊंची लपटें उठ रही हैं। महानिरीक्षक ने बताया हमारे लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंचने वाले हैं और फिर हमें और जानकारी मिलेगी। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.