जापान की अदालत ने नशीला पदार्थ रखने के आरोप में नेस वाडिया को दो साल की सजा सुनाई

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:50:07 PM
Ness Wadia sentenced to two years in jail for keeping drug addict in Japan

नई दिल्ली। वाडिया समूह के वारिस और आईपीएल टीम किंग्स-XI के मालिक नेस वाडिया को जापान की एक अदालत ने कथित रूप से मादक पदार्थ रखने के आरोप में दो साल की सजा सुनाई है। द फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि वाडिया वहां छुट्टियां बिताने गए थे और उन्हें मार्च के शुरू में उत्तरी जापान के होकाइडो द्वीप के न्यू चिटोस हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया।

Rawat Public School

वाराणसी में सपा प्रत्याशी शालिनी का नहीं, तेज बहादुर का करूंगा प्रचार: सुरेंद्र पटेल

वाडिया की जेब से 25 ग्राम मादक पदार्थ कैनबिस रेसिन मिला था। इस खबर पर वाडिया समूह के प्रवक्ता ने कहा कि नेस वाडिया भारत में हैं। प्रवक्ता ने कहा कि यह फैसला स्पष्ट है। यह सजा निलंबित है। ऐसे में फिलहाल नेस वाडिया को समूह के भीतर और बाहर अपनी जिम्मेदारियां निभाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। 

TMC ने चुनाव आयोग से कहा-मोदी के भाषण से खरीद-फरोख्त का संकेत, उनका नामांकन रद्द हो

खबरों में कहा गया है कि सापोरो जिला अदालत ने वाडिया को दो साल की सजा सुनवाई है। सजा को हालांकि पांच साल के लिए निलंबित रखा गया है। वाडिया को 20 मार्च को सजा सुनाई गई। उससे पहले वह हिरासत में रहे। हालांकि, हिरासत की अवधि के बारे में पता नहीं चला है। नेस वाडिया समूह की प्रमुख कंपनियों बांबे डाइंग, बांबे बुरमाह ट्रेडिंग कॉरपोरेशन आदि में निदेशक हैं। 

भारतीय सेना ने ट्वीट कर दिया हिममानव येती के होने का सबूत, इन तस्वीरों को देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन

बड़ी कूटनीतिक नाकामी है इमरान, पुतिन के बीच द्बिपक्षीय बैठक नहीं होना: पाकिस्तानी अखबार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.